Home Celebrity ‘माशूका’ में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

‘माशूका’ में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

'माशूका' सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को एक पॉप-क्वीन में बदल देता है।

by Admin

मनोरंजन डेस्क :- जैकी भगनानी और जेजस्ट म्यूजिक ने असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा की आवाज में जारी किया रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘माशूका’ गाना | जे जस्ट म्यूजिक ‘पहली मुलाकत’ और ‘अल्लाह वे’ जैसे गाने बनाने के लिए मशहूर है। लेबल में कुछ आइकोनिक सिंगल भी शामिल हैं, जिनमें टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘वंदे मातरम’, आलिया भट्ट के साथ ‘प्रादा’ और ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, जैसे कुछ स्टार्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें…. 👉 आलिया भट्ट ने की कृति सेनन की तारीफ – Unique 24 News (unique24cg.com)

ये गाना हिंदी, तेलुगु और तमिल में जारी हुआ है। गाने में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह को पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में पेश किया हैं, जो हमें अपने लेंस के जरिए अपनी विविड, खूबसूरत और बब्ली पॉप वर्ल्ड में ले जाती हैं। रकुल प्रीत सिंह देखने में एक दृष्टि की तरह दिखती हैं, उनकी आभा बहुत शक्तिशाली है और पूरे म्यूजिक वीडियो में उनकी एनर्जी देखने लायक हैं।

माशूका’ का म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है। सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है। ‘माशूका’ सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को एक पॉप-क्वीन में बदल देता है। म्यूजिक वीडियो कई रचनात्मक दिमागों का नतीजा है जैसे कि निर्देशक चरित देसाई, डी.ओ.पी, आदिल अफसर, और ऑर्ट डायरेक्टर मधुसूदन एन।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

वहीं रकुल प्रीत सिंह कहती हैं, “माशूका की शूटिंग मेरे लिए एक अनुकरणीय अनुभव रहा है। शूटिंग के लिए निर्माताओं के पास सबसे शानदार आइडिया्ज में से एक था। यह गाना न सिर्फ पार्टी एंथम है बल्कि यह वीडियो अपनी तरह का अनोखा है। वीडियो बोल्ड, मजेदार और सेक्सी है। इसमें वे सभी चीजें है जो एक बेहतरीन म्यूजिक वीडियो बनाने के लिए जरूर होती हैं।”

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment