Home Celebrity महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया

महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया

उज्जैन पहुंचे Ranbir-Alia के विरोध में उतरे हिंदू संगठन, महाकाल बिना दर्शन लौटा कपल

by Unique Pr Desk

फिल्मस्टार ओर बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। यहां उनके आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाने के इरादे से विरोध करने महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा किया।

इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्तायों ने हाथापाई भी की। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है। इस घटना की खबर मिलते ही रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी तीनों उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंच गए।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/pitru-paksha-is-starting-from-this-day/

पहले ही वीडियो वायरल कर दी जानकारी
रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बताया था कि वे उज्जैन महाकाल के दरबार मे जा रहे हैं। रणबीर और आलिया के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी थे। यहां शाम 6.30 बजे के करीब इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे और उज्जैन के लिए रवाना हुए। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन को लेकर यहां आए थे। मालूम हो कि दोनों इसी साल अप्रैल शादी के बंधन में बंधे हैं।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को होगी रिलीज
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिम्पल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में रणबीर ने ‘शिवा’ और आलिया ने ‘ईशा’ का रोल प्ले किया है। अमिताभ बच्चन फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं नागार्जुन, हिस्ट्री का नॉलेज रखने वाले आर्कियोलॉजिस्ट अजय का रोल प्ले कर रहे हैं। मौनी के रोल का नाम है दामयंती।

हमें Facebook पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG | Facebook

जनवरी में सारा अली खान और अमृता सिंह
इससे पहले जनवरी 2022 में सारा अली खान, उनकी मां अमृता सिंह ने महाकाल के दर्शन किए थे। एक्ट्रेस यहां फिल्म लुका-छिपी-2 की शूटिंग के लिए आई थीं। सारा ने मां अमृता सिंह के साथ नंदी हॉल में बैठकर महाकाल के दर्शन किए थे। दर्शन के बाद वे महाकाल मंदिर में बने कुंड के किनारे भी कुछ देर बैठीं थी। उन्होंने मां के साथ ही महाकालेश्वर मंदिर कैंपस में स्थित सिद्धि विनायक गणेश, हनुमान और अन्य मंदिरों के दर्शन किए थे।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment