Home देश दुनियाँ रणवीर और आलिया बंधने जा रहे शादी के बंधन में, यहां लेंगे सात फेरे…

रणवीर और आलिया बंधने जा रहे शादी के बंधन में, यहां लेंगे सात फेरे…

by Wev Desk
रणवीर और आलिया बंधने जा रहे शादी के बंधन में, यहां लेंगे सात फेरे…

Today news in dindi: रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अब अपने फैंस को शादी के लिए ज्यादा इंतजार नही करवाएंगे. उनकी शादी की महीना पक्का हो चुका है. होटल की बुकिंग से लेकर गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो गए है. शादी की रस्मों से लेकर ड्रेस का काम जारी है. हाल ही में मनीष मल्होत्रा के स्टोर में नीतू कपूर को स्पॉट किया गया है.

जानिए कहां होगी रणवीर आलिया की शादी

5 स्टार होटल की जगह कपूर खानदान के पुश्तैनी घर ‘आरके हाउस’ में शादी करने वाले है। पहले ये भी खबरें आ रही थीं कि रणबीर और आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं, लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि दोनों आरके हाउस में ही सात फेरे लेंगे. हालांकि, ये समारोह बेहद निजी रखा जाएगा, क्योंकि ये सेलिब्रिटी कपल अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद निजी रखना पसंद करते है।

रणवीर आलिया की शादी का गेस्ट लिस्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने खुद अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल किया है। रणबीर और आलिया की शादी से पहले, वहां उनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी हुई थी। यही कारण है कि, रणबीर भी चेंबूर स्थित उसी घर में अपनी लेडी लव से शादी रचाना चाहते हैं। इनकी शादी में 450 लोग शामिल होंगे, जिसे वेडिंग प्लानर्स कंपनी ‘शादी स्क्वाड’ संभालेगी।

रणवीर सिंह ने किया कबूल

एक इंटरव्यू में रणबीर ने भी कबूल किया था कि, अगर महामारी नहीं होती, तो वो साल 2020 में ही शादी कर लेते। इसके बाद उन्होने में एक इंटरव्यू में भी कहा था कि, वो और आलिया जल्द ही शादी करने वाले है। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट में कपल का वेडिंग वेन्यू और गेस्ट लिस्ट का खुलासा हुआ है

शादी के बाद साथ दिखेंगे बड़े पर्दे पर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही एक साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म में इनकी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिल्म को सितंबर में रिलीज किया जाने वाला है. ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही इस कपल की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

रणबीर-आलिया ने नहीं किया वेडिंग डेट का खुलासा

आलिया-रणबीर की शादी में आने वाले मेहमानों को अप्रैल के दूसरे हफ्ते में फ्री रहने की सूचना दी गई है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि, ये पावर कपल अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि, वेडिंग डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उनके फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं.

You may also like

Leave a Comment