Home Celebrity Exposure-कई बार हुई थी मर्डर की कोशिश तनुश्री

Exposure-कई बार हुई थी मर्डर की कोशिश तनुश्री

by News Desk

मनोरंजन डेस्क – बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता Tanushree Dutta एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मीटू खुलासे के बाद उन्हें कई बार जान से मारने की कोशिश की गई. बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने ‘मीटू कैंपेन ‘ के तहत एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. इससे पहले तनुश्री दत्ता ने कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो इसके लिए नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे.

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/health-department-secretary-gave-instructions/

कार के ब्रेक से की गई थी छेड़छाड़

तनुश्री दत्ता ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह उज्जैन में थीं तो कई बार उनकी कार के ब्रेक्स के साथ छेड़छाड़ की गई. एफएम कनाडा से बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया, “मेरा बहुत बुरा एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें मुझे काफी चोटें लगी थीं. मुझे कई महीने लग गए इन चोटों से उबरने में क्योंकि मेरा काफी खून बह गया था.”

नौकरानी ने जहर देकर की थी मारने की कोशिश

इसके अलावा तनुश्री दत्ता ने बताया कि उन्हें जहर देकर मारने की भी कोशिश की गई थी. उन्होंने कहा, “एक नौकरानी थी, जिसको लेकर मुझे लगता है कि उसे मेरे घर में प्लांट किया गया था. जब से वह नौकरानी घर में आई, तब से मैं धीरे-धीरे बीमारी पड़ने लगी. मुझे संदेह है कि वह मेरे पानी में कुछ मिला रही थी.”

नाना पाटेकर पर लगाया था आरोप
एंटरटेनमेंट न्यूज की खबरों के अनुसार तनुश्री दत्ता पर ‘मीटू कैंपेन’ के दौरान नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्पीड़न किया था, इसके बाद उन्होंने एक्टर के खिलाफ शिकायत भी की थी लेकिन इस मामले में कुछ नहीं हुआ. हालांकि नाना पाटेकर ने इन सब आरोपों को बेबुनियाद बताया था. इस घटना के बाद तनुश्री दत्ता फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं.

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment