Home छत्तीसगढ़ रेडी टू ईट पर विधानसभा में हंगामा : विपक्ष ने कहा-इसकी सप्लाई में माफिया घुस गए हैं, जांच की मांग पर हंगामा

रेडी टू ईट पर विधानसभा में हंगामा : विपक्ष ने कहा-इसकी सप्लाई में माफिया घुस गए हैं, जांच की मांग पर हंगामा

by Wev Desk

छत्तीसगढ़ के मानसून सत्र का चौथे दिन में विपक्ष ने विधानसभा सदन में रेडी टू ईट फूड सप्लाई का मामला उठाया गया। विपक्ष के बीजेपी विधायक सौरभ सिंह ने सदन में फ़ूड की सप्लाई को लेकर सवाल किये, उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी केंद्रों में अप्रैल महीने में फ़ूड की सप्लाई क्यों नहीं हुई?

यह भी पढ़े – https://unique24cg.com/today-is-the-first-monday-of-sawan-know-the-method-of-worship-of-lord-mahadev-rules-of-fasting-and-great-measures/

विधायक सौरभ के सवालों का जवाब देते हुए महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि महिला स्व सहायता समूह की HC में याचिका लगाई गई है, याचिका की वजह से फूड सप्लाई नहीं हो सकी।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो …..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

असंतुष्ट जवाब से BJP ने सदन की कमेटी से मामले में जांच कराए जाने की मांग की। इस मामले में संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि अगर जांच की आवश्यकता होगी आगे निर्णय लिया जाएगा।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कुपोषण दूर करने का अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन पिछले 2 महीने से आंगनबाड़ी केंद्रों में रेडी टू ईट (Ready-To-Eat ) की सप्लाई नहीं हो रही है। बच्चों को पूर्ण रूप से पोषण आहार नहीं मिल पा रहा है। आंगनबाड़ी केंद्रों पर बच्चों को केवल दाल और चावल परोसा जा रहा है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

शासन का आदेश है कि सप्ताह के 3 दिन बच्चों को रेडी टू ईट का नाश्ता करवाया जाए, लेकिन सप्लाई नहीं होने के कारण सप्ताह के रेडी टू ईट नाश्ते के दिन बच्चों को नाश्ता ही नहीं मिल पा रहा है। अब आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता भी परेशान हो रहीं हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment