बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनको महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली है। आपको याद हो तो उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी। जी हाँ और रैपर-सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे कथित लॉरेंस बिश्नोई का ही हाथ था। फिलहाल मिली खबर के मुताबिक सलमान के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार ने अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सुरक्षा बढ़ाई है। उन्हें X कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली है। जी दरअसल इसी साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को कातिलों ने मौत के घाट उतार दिया था।

यह भी पढे- https://unique24cg.com/cm-inaugurated-the-program-by-lighting-the-lamp/

वहीं उसके बाद जून में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी से भरा लेटर मिला। उस खत में लिखा था कि सलमान का सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे। दूसरी तरफ पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कई गैंगस्टर को अरेस्ट किया, जिन्होंने सलमान को मारने की बात कुबूल की। इसके बाद एक्टर को पुलिस सुरक्षा दी गई। आपको बता दें कि सलमान खान को पहले मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा मिल रही थी, लेकिन अब उनकी सिक्योरिटी और भी बढ़ा दी है। जी दरअसल अब उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

इसमें 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होते हैं। इसका मतलब है अब सलमान के साथ 11 जवान हर समय उनकी सुरक्षा के लिए उनके साथ खड़े रहेंगे। हथियारों के साथ 4 सिक्योरिटी पर्सनल 24 घंटे उनके साथ रहेंगे। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगस्टर ने सलमान खान को दो बार निशाना बनाने की साजिश रची थी। इसमें एक बार साल 2017 में उनके जन्मदिन पर शामिल था तो दूसरी बार साल 2018 में पनवेल फार्महाउस में। हालांकि, दोनों बार हत्यारों की मंशा सफल नहीं हो पाई। काम के बारे में बात करें तो जल्द वह कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आएँगे।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *