Home Featured पोपट हैं संजय राउत,दर्ज करवाऊंगी FIR – नवनीत राणा

पोपट हैं संजय राउत,दर्ज करवाऊंगी FIR – नवनीत राणा

by Admin

महाराष्ट्र :- हाल ही में महारष्ट्र सरकार द्वारा हनुमान चालीसा विवाद में गिरफ्तार कर जेल भेजी गई निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना नेता संजय राउत को ‘पोपट’ कहा है। उन्होंने कहा कि वह संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगी। ख़बरों के मुताबिक नवनीत राणा ने कहा कि उन्हें एक नेता लगातार धमकी दे रहा है और गुंडों जैसी हरकत कर रहा है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

आपको बता दें की सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को उद्धव ठाकरे सरकार ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जीसके बाद उन्हें सशर्त जमानत मिली है | नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को 4 मई को जमानत मिली थी। जेल से बाहर आने के बाद नवनीत राणा को मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। उनके पति ने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद भायखला जेल प्रशासन ने नवनीत की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें…. 👉 अमेरिका ने बनाई है भारत की ऐसी रिपोर्ट – Unique 24 News (unique24cg.com)

नवनीत राणा ने कहा है की ‘संजय राउत को महाराष्ट्र में पोपट के नाम से जाना जाता है। उन्होंने मुझे 20 फीट नीचे दफनाने की धमकी दी थी। ऐसी भाषा बोलने के लिए मैं पोपट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाऊंगी। मैं खुद पुलिस स्टेशन जाऊंगी और एफआईआर दर्ज करवाऊंगी। आपको यह भी बता दें कि एक दिन पहले ही मुंबई सेशन कोर्ट ने राणा दंपती के खिलाफ नोटिस जारी करके पूछा है कि उनकी जमानत आखिर क्यों न कैंसल कर दी जाए।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

कोर्ट ने कहा है कि वे दोनों जमानत की शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं। खार पुलिस की तरफ से सरकारी वकील प्रदीप घराट ने कोर्ट में याचिका दायर की है। उनका कहना है कि सेशन कोर्ट द्वारा दोनों पर लगाई गई शर्तों का उल्लंघन किया जा रहा है। घराट ने इस बात को भी स्पष्ट किया कि महाराष्ट्र सरकार ने दोनों की जमानत रद्द करने को लेकर याचिका दायर की है।

अडिशनल सेशन जज आरएन रोकड़े ने इस याचिका पर 18 मई को सुनवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि 18 मई को ही राणा दंपती अपना जवाब भी फाइल करें।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

2 comments

graliontorile 31/05/2022 - 7:18 am

Some truly prime content on this web site, saved to bookmarks.

Reply
Admin 31/05/2022 - 10:53 am

Thanks

Reply

Leave a Comment