Home क्राइम Nude तस्वीरें देख किया ब्रेकअप, Viral

Nude तस्वीरें देख किया ब्रेकअप, Viral

by News Desk

नयी दिल्ली :- 22 वर्षीय स्केच आर्टिस्ट पर अपनी पूर्व प्रेमिका के आपत्तिजनक तस्वीरें कथित रूप से सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप पर, पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान झारखंड में रांची के डोरंडा निवासी मोहम्मद तंजीम अहमद के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि महिला अहमद के स्केच और सोशल मीडिया पर उसके फॉलोवर्स की संख्या से प्रभावित थी. दिल्ली विश्वविद्यालय के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की इस छात्रा ने साइबर नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि फरवरी में दोनों इस्टाग्राम पर मिले और रिलेशनशिप में थे.

यह भी पढ़े- RSS प्रमुख की इमाम से मुलाकात, उठे कई सवाल Unique 24 News (unique24cg.com)

बायन के अनुसार, धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और अहमद के जोर देने पर छात्रा ने अपनी कुछ निजी तस्वीरें उसके साथ साझा की. कुछ दिन पहले छात्रा पहली बार अहमद से मिली. उस दौरान छात्रा ने यूं ही अहमद का मोबाइल फोन देखा, और पाया कि उसकी कुछ आपतिजनक तस्वीरें उसके गूगल ड्राइव में हैं. छात्रा ने पाया कि अहमद के फोन में और लड़कियों की तस्वीरें और वीडियो भी थे, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि ब्रेकअप से नाराज होकर अहमद ने छात्रा की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं. उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपयुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि जांच के दौरान शिकायतकर्ता से घटना से जड़ी सारी जानकारी ले ली गई है. उन्होंने बताया कि आरोपी अहमद को जामा मस्जिद इलाके से पकड़ा गया और पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया.

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment