Home Celebrity ‘द सोर्स’ की हुई घोषणा

‘द सोर्स’ की हुई घोषणा

देश की पहली कहानियों और विचारों की लाइब्रेरी होगी द सोर्स

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- अंदाज़ के बाद, शिखा कपूर, अमित चंद्रा और प्रभात चौधरी ने लॉन्च किया द सोर्स, जो इंडस्ट्री की पहली स्टोरी कमिटेड लाइब्रेरी है और इंडिया से सिर्फ ओरिजिनल स्टोरीटेलिंग ही कहते देखी जाएगी |

अक्लेम्ड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इसके चीफ क्रिएटिव मेंटर रूप में कदम रखते हुए इसकी पहली स्टोरी सोर्स की है। सोर्स कहानी और स्कीनप्ले डिवलेपमेंट के लिए विचारों और कॉन्सेप्ट्स को इकट्ठा करने की प्रक्रिया में एक संरचना डालने का प्रयास करता है। इसने 21 राज्यों में फैले भारत के अलग अलग भूगोल में कहानी स्काउट्स के अपने तरह के पहले नेटवर्क में गहराई से प्रवेश किया है।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

कश्मीर, नॉर्थ ईस्ट, हिंदी हार्टलैंड, पंजाब, बंगाल, महाराष्ट्र और दक्षिणी राज्यों के स्काउट्स डेली बेसिस पर मुंबई में सोर्स की डिवलेपमेंट टीम को स्टोरीजऔर आइडियाज भेजते हैं। इसमें सच्ची डरावनी कहानियों से लेकर लोक कथाओं तक, रेयर ह्यूमन अचीवमेंट स्टोरीज और समृद्ध पौराणिक कथाओं तक, द सोर्स की डिवलेपमेंट टीम देश भर से अविश्वसनीय कहानी इनपुट की एक सीरीज को डेली बेसिस पर संसाधित कर रही है।

द सोर्स के पास चिकित्सा, कानूनी और व्यावसायिक दुनिया में कभी ना समझाए गए नैरेटिव में टैप करने के लिए समर्पित टीमें भी हैं। सोर्स अपनी लाइब्रेरी तक पहुंच के लिए एक उद्योग-व्यापी सदस्यता की पेशकश करेगा और विकास संक्षिप्त के लिए असामान्य कहानियों को भी क्यूरेट करेगा।इसके अलावा, ओरमैक्स मीडिया के साथ सहयोग के जरिए हर कहानी को लाइब्रेरी में लाने से पहले एक अपील स्कोर को क्यूरेट करके विकास टीम को गहराई और दर्शकों की प्रतिक्रिया प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें…. 👉 मॉडर्न लव मुंबई को मिल रहा है दर्शकों का जबरदस्त प्यार – Unique 24 News (unique24cg.com)

ऑरमैक्स मीडिया के संस्थापक और सीईओ शैलेश कपूर कहते हैं, “ऑरमैक्स मीडिया में, हम पिछले एक दशक में बड़े पैमाने पर फिल्मों और सीरीज के लिए स्क्रिप्ट का टेस्ट कर रहे हैं। लेकिन द सोर्स के साथ जुड़ाव खास तौर से विशेष है, क्योंकि यह हमें शुरुआत से ही, गहरी पहुँच या विचार से, कहानी और फिर स्क्रिप्ट तक विकास प्रक्रिया में योगदान करने का अवसर देता है। तेजी से विकसित हो रहे उद्योग में, दर्शकों की गहरी पहुँच के महत्व को कम करके नहीं आंका जा सकता है, और मुझे खुशी है कि द सोर्स की लीडरशिप टीम भारतीय नाटकीय और स्ट्रीमिंग मार्केट के लिए अच्छे कंटेंट विकसित करने के लिए दर्शकों के इनपुट का इस्तेमाल करने के लिए कमिटेड है।”

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

फिल्म निर्माता और मुख्य क्रिएटिव मेंटर राजकुमार हिरानी कहते हैं, “यह एक बहुत ही शक्तिशाली विचार है और हमारे उद्योग को इसकी जरुरत है। कंटेंट पाइपलाइन में अभी विस्फोट हुआ है और एक उद्योग के रूप में हमें ज्यादा से ज्यादा विचारों की जरुरत है। सोर्स के रचनात्मक विचारों को खोजने की प्रक्रिया के लिए एक संरचना रखता है। जबकि मैं कंपनी के दिन-प्रतिदिन के कामकाज में शामिल नहीं होता, मैं रचनात्मक टीम का मार्गदर्शन करता रहूंगा।”

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

2 comments

gralion torile 27/05/2022 - 6:15 am

This is a very good tips especially to those new to blogosphere, brief and accurate information… Thanks for sharing this one. A must read article.

Reply
Admin 27/05/2022 - 1:16 pm

Thank you!

Reply

Leave a Comment