continues है आर्टिकल 370 का सुपरहिट प्रदर्शन

continues है आर्टिकल 370 का सुपरहिट प्रदर्शन

मनोरंजन डेस्क :- यामी गौतम की हालही में रिलीज़ हुई  फिल्म “आर्टिकल 370” निश्चित रूप से एक सुपरहिट फिल्म है। भारतीय संविधान में जम्मू और कश्मीर राज्य को विशेष दर्जा प्रदान करने वाले अनुच्छेद 370 के निरस्तीकरण के इर्दगिर्द घूमती यह  एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा को 23 फरवरी को हार्दिक प्रतिक्रिया मिली है, और बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल कर रही है।

आर्टिकल  370 को जो चीज़ अलग करती है, वह है इसकी दमदार कहानी। जिसकी वजह से फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है  और इस बात को सभी तक पहुंचा रहे हैं । इस आर्गेनिक बज  ने फिल्म को अभूतपूर्व सफलता दिलाई है, जो शुक्रवार को 3.12 करोड़, शनिवार को 5.25 करोड़ और रविवार को 7.25 करोड़ की सप्ताहांत कमाई में परिलक्षित होती है, जो कुल मिलाकर ₹ 54.44 करोड़ तक पहुंच गई है। सप्ताहांत के कारोबार में उछाल फिल्म की व्यापक स्वीकृति और स्थायी अपील के शानदार समर्थन के रूप में कार्य करता है।

यह भी पढ़ें….Released-जारी हुआ ‘यूआई द मूवी’ का 1st गाना -unique 24 news (unique24cg.com)

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “#Article370 ने वीकेंड 2 में अपना दबदबा कायम रखा है… दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ढेर सारी नई फिल्में होने के बावजूद यह फिल्म देखने वालों की पहली पसंद बनी हुई है… [सप्ताह 2] शुक्रवार को 3.12 करोड़, शनिवार को 5.25 करोड़, रविवार को 7.25 करोड़। कुल: ₹ 54.44 करोड़। #इंडिया बिजनेस। #बॉक्सऑफिस वीकेंड बिजनेस में बढ़ोतरी दर्शकों की स्वीकार्यता का एक स्पष्ट संकेत है… वास्तव में, पहले दो सप्ताहांत के दौरान इसका प्रदर्शन आशा देता है कि यह आगामी सप्ताहांत में भी अच्छा प्रदर्शन करेगा।”

व्यापार जगत, निर्माता आदित्य धर के दृष्टिकोण और आदित्य सुहास जांभले की दमदार  कहानी की सराहना कर रहे  है। यह फिल्म हाल के समय की कुछ महिला प्रधान कहानियों में से एक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाये हुए है। इस इंडस्ट्री में हमेशा से पुरुष-प्रधान कहानियों का बोलबाला रहता है, परन्तु यामी और प्रियमणि का काम हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है। एक ट्रेड इनसाइडर का कहना है, “यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर शक्तिशाली महिलाओं के विविध और समावेशी प्रतिनिधित्व की बढ़ती मांग दर्शाता  है। गैर-महिला-प्रधान कहानियों से भरे भीड़-भाड़ वाले सीन के बीच, यह फिल्म भारतीय सिनेमा में लैंगिक विविधता की वकालत करने में काफी अग्रणी है।”

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Unique 24 Bharat – YouTube

देश दुनियां मनोरंजन मनोरंजन, फिल्म और संगीत