Home खेलक्रिकेट जिम्बाब्वे दौरे के लिए Team India का ऐलान

जिम्बाब्वे दौरे के लिए Team India का ऐलान

भारतीय टीम में 3 खिलाड़ियों की वापसी, जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे टीम से श्रेयस अय्यर बाहर

by Wev Desk

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से आज यानि 30 जुलाई को जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने जा रही वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की एकदिवसीय शृंखला खेली जाएगी। भारत की ओर से इस दौरे पर टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में होगी, जिन्होंने हाल ही वे वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से जीत में अगुवाई की थी। इसके अलावा जिम्बाब्वे दौर पर वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर की टीम में वापसी होने वाली है।

यह भी पढ़े-https://unique24cg.com/india-got-its-first-medal-in-common-wealth/


राहुल त्रिपाठी को पहली बार ODI में मिली जगह
जिम्बाब्वे (ZIM vs IND) दौरे के लिए ऐलान हुए टीम इंडिया के दल में पहली बार राहुल त्रिपाठी को वनडे फॉर्मेट की टीम में जगह दी गई है। इससे पहले उन्हें आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया गया था, लेकिन वे प्लेइंग एलेवन में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए थे। ऐसे में अब उनके फैंस ने जिम्बाब्वे दौरे पर बल्लेबाज के डेब्यू का भी इंतजार रहेगा। इसके अलावा उल्लेख्नीय नाम वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर का है, जो की चोट के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ वापसी करने वाले हैं।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

ZIM vs IND वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड
शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज , दीपक चाहर.

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment