Home Celebrity द चेंजिंग फेस ऑफ़ सिनेमा-सूर्य कसीभटला

द चेंजिंग फेस ऑफ़ सिनेमा-सूर्य कसीभटला

by Admin

मनोरंजन डेस्क :- एक परफेक्ट रेप्रेसेंटेशन द्वारा एक चरित्र के सार को बरकरार रखते हुए, अमेजन ओरिजिनल जलसा एक बार फिर सही वजाहों से चार्चा में है। एंटरटेनिंग स्टोरी के साथ स्टार कास्ट की स्टेलर परफॉर्मेंसेज को वास्तव में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। खासतौर पर ‘जलसा’ के स्टार कलाकार सूर्य कसीभटला- जिसे लोग भूल ही नही सकते।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

दरअसल “जलसा” में सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक बच्चे की भूमिका है, जिसे एक्टर ने सेम डिसेबिलिटी के साथ निभाया है, इसे फिल्म के निर्देशक और कलाकार दुनिया के सबसे बड़े फिल्म इंडस्ट्री में से एक में समावेशिता का एक रेयर साइन मानते हैं। फिल्म में मां और बेटे के रिश्ते के बीच की गहराई दिखाई गई है। और भारतीय मूल के टेक्सास में रहने वाले 14 साल के सूर्य कासिभटला, जिन्हें सेरेब्रल पाल्सी है, ने विद्या बालन के बेटे की भूमिका निभाई हैं, जिसे हर तरफ सराहा जा रहा है। उनके प्रदर्शन ने न केवल दर्शकों के दिल को छुआ है , बल्कि कई लोगों के लिए प्रेरणा भी बनें।

हाल में अमेजन प्राइम वीडियो ने पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया जिसमें खुशमिजाज सूर्या के सीखने और काम करने के तरीके के सफर को दिखाया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद जलसा की कास्ट और क्रू बेहद सरप्राइज और हैरान दिखी कि कैसे सूर्या ने इन कठिन सीन्स को पूरे डेडिकेशन और चार्म के साथ सहजता से किया।

यह भी पढ़ें….👉 रात को सोने से पहले पुरूष खाएं ये चीजें, विवाहिक जीवन से कभी नहीं होंगे परेशान… – unique 24 News (unique24cg.com)v

सूर्या ने यह भी साझा किया, “मुझे इस फिल्म और सेट पर काम करने में बहुत मजा आया। मेरे लिए टीम के साथ काम करना ब्लास्ट जैसा था। वीडियो देखने के लिए धन्यवाद और आपको अब फिल्म में देखूंगा।”

देखिये इस लिंक में …….👇

The Heart of Jalsa | Behind the Scenes | Surya Kasibhatla, Vidya Balan, Shefali | Amazon Prime Video – YouTube


मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शनों और एक दिलचस्प स्टोरीलाइन से भरपूर, जलसा आपको अपनी सीटों से चिपके रहने के लिए मजबूर कर देगी साथ ही कहानी में आगे क्या होगा, ये जानने की उत्सुक्ता को भी बढ़ा देगी। बता दें, विद्या और शेफाली के अलावा, फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment