Home छत्तीसगढ़ ड्यूटी से लौट रहे कांस्टेबल को सड़क में मिला 45 लाख रुपये से भरा बैग, एक बंडल लेकर भागा ऑटो ड्रायवर

ड्यूटी से लौट रहे कांस्टेबल को सड़क में मिला 45 लाख रुपये से भरा बैग, एक बंडल लेकर भागा ऑटो ड्रायवर

by Wev Desk

रायपुर। आज के दौर में जहां चंद रुपए के लिए लोगों का ईमान डगमगा जाता है, तो वहीँ दूसरी तरफ रुपयों से भरा बैग मिलने के बाद भी एक कांस्टेबल का ईमान नहीं डगमगाया और थाने में बैग जमाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

कांस्टेबल की इमानदारी को देखते हुए IG, SSP, और पुलिस के आला अधिकारियों ने जमकर प्रशंसा और उन्हें ईनाम देने की घोषणा भी की है।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/big-decision-of-modi-government-now-tricolor-flag-can-be-hoisted-day-and-night-at-home-big-change-in-rules-for-har-ghar-tiranga-festival/

दरअसल, थाना यातायात कयाबांधा नवा रायपुर में पदस्थ आरक्षक निलाम्बर सिन्हा आज सुबह 08.30 एयरपोर्ट से ड्यूटी कर माना कैम्प जा रहे थे। इसी दौरान माना क्षेत्रांतर्गत स्थित राय पब्लिक स्कूल के सामने रोड में एक सफेद रंग का बैग मिला। पुलिसकर्मी द्वारा बैग को खोलकर चैक करने पर बैग के अंदर अलग-अलग बण्डलों में 2000 एवं 500 के नगदी थे। जिसकी सूचना पुलिसकर्मी ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। साथ ही नोटों से भरे बैग को थाना सिविल लाईन में लाकर जमा किया

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

बैग के अंदर लगभग 45,00,000/- रूपये नगद थे, जिसे थाना सिविल लाईन पुलिस द्वारा धारा 102 जा.फौ के तहत लावारिस हालत में जप्त कर वारिसान की पतासाजी की जा रही है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

बताया जा रहा है कि कांस्टेबल ने जब ये बैग खोला तो उस दौरान एक ऑटो ड्रायवर भी वहां रुका और बैग से एक बंडल नगदी लेकर फरार हो गया। पुलिस आटो ड्रायवर की तलाश में जुटी है।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment