रतलाम – सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें मध्य प्रदेश के रतलाम में शिव मंदिर से दो चोरों ने भगवान शिव के नाग और जलधारी को चुराते हुए दिखाया जा रहा है. पिछले हफ्ते हुई घटना मनुनिया गांव के महादेव मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में सिर ढके हुए और दस्ताने पहने दो आदमी भगवान शिव के नाग और जलधारी को छड़ी से तोड़कर ले जाते हैं. वे शिवलिंग की सजावट में इस्तेमाल होने वाले चांदी और सोने को भी ले गए. साथ ही उनकी नजर दान पेटी पर भी थी, लेकिन फिर वह इसमें सफल नहीं हो पाए.

यह भी पढ़े-Alia बनाएगीं रणबीर के जन्मदिन को खास – Unique 24 News (unique24cg.com)

@KashifKakvi नाम से एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘शिव भगवान का नाग और जलाधारी उड़ा ले गए चोर. CCTV मध्यप्रदेश के रतलाम के शिव मंदिर का.’देखा जा रहा हैं की चोरों की नजर मंदिर के दानपेटी पर थी , लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके क्योंकि दोनों ही चोर दानपेटी का ताला नहीं तोड़ पाए

सीसीटीवी फुटेज से चोरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही

घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और ताल नगर में हड़ताल का आह्वान किया. स्थानीय मीडिया के मुताबिक शहर के पाटीदार समाज ने एसडीएम मनीषा वास्के को ज्ञापन देकर चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है. हालांकि अभी तक चोरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. प्रशासन अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *