Home छत्तीसगढ़ चोर और चोरी से हलाकान….. 5 जगहों को बदमाशों ने बनाया निशाना….

चोर और चोरी से हलाकान….. 5 जगहों को बदमाशों ने बनाया निशाना….

by Wev Desk
चोर और चोरी से हलाकान….. 5 जगहों को बदमाशों ने बनाया निशाना….

CG NEWS: कोरबा राजगामार पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले कोरकोमा गांव में पिछली रात चोरों ने दुकान और कई मकानों को निशाना बनाया. यहां से काफी मात्रा में सामान और नकदी रकम पार कर दिया गया. पीड़ित पक्ष के द्वारा पुलिस चौकी में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

कोरकोमा गांव में वाजेंद्र सोनी मोबाइल की दुकान चलाता है. दिनभर व्यवसाय करने के बाद वह रात्रि को शटर ऑफ कर अपने घर चला गया. मध्य रात्रि को चोरों ने यहां प्रवेश करने के साथ काफी सामान पार कर दिया पड़ोसी ने खटपट की आवाज सुनी.

दुकान संचालक को इसकी जानकारी दी. सोनी ने बताया कि मोबाइल और एसेसरीज की चोरी की गई है. उसे इस घटना में लगभग 1 लाख का नुकसान हुआ है. चोरों ने यहां पर दो-तीन लोगों के घर में भी घटना को अंजाम दिया है.

पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि रात को आवाज सुनकर उसकी नींद टूट गई थी, जिस पर उसने तत्काल इसकी जानकारी दी.राजगामार पुलिस को इस बारे में अवगत करा दिया गया है. पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है और जांच पड़ताल कर रही है.

कोरकोमा मुख्य मार्ग पर एक मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर मोबाइल समेत एक लाख का माल और तीन घरों से बर्तन और खाद्य सामान की चोरी की गई है. इलाके के लोगों ने पुलिस की गश्त टीम की पोल दी है. CCTV कैमरे का फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है

You may also like

Leave a Comment