Home Entertainment तुषार कालिया ने जीता ‘खतरों के खिलाड़ी 12’

तुषार कालिया ने जीता ‘खतरों के खिलाड़ी 12’

by Unique Pr Desk

फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का फिनाले शूट हुआ। फिनाले में सीजन का हर कंटेस्टेंट नजर आया। सभी ने अपनी एक से एक डांस परफॉर्मेंस दिखाई साथ ही फिनाले का भी लुत्फ उठाया। फिनाले का ये एपिसोड अगले हफ्ते टीवी पर टेलीकास्ट होगा।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/doctor-ji-in-cinemas-from-october-14/

शूट होते ही इस सीजन के विजेता का नाम सामने आ गया। खबरें हैं कि इस सीजन की ट्राॅफी कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने नाम की। जी हां…हम ये पुख्ता तौर पर तो नहीं कह रहे है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के जरिए तुषार कालिया की जीत का दावा किया जा रहा है और ये एक चर्चा का विषय बन गया है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

दरअसल, तुषार कालिया से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें वह उस कार की चाबी को थामे नजर आए, जो विजेता को मिलने वाली थी। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का विजेता कोई और नहीं बल्कि तुषार कालिया ही हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में तुषार कालिया का मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख से हुआ था जो इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ में भी दिखाई दे रहे हैं।

अभी टीवी पर प्रसारित एपिसोड में दिखाया गया है कि 4 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बने हैं। तुषार कालिया पहले ही टिकट टू फिनाले के जरिए फाइनलिस्ट बन गए थे। उनके अलावा रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख टॉप 4 में पहुंचने में कामयाब रहे। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’का फिनाले इसी सप्ताह टीवी पर टेलीकास्ट हो सकता है। शो के फिनाले में ‘सर्कस’ एक्टर रणवीर सिंह और वरुण शर्मा भी शिरकत करेंगे।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment