Home Celebrity टीवी सीरीज़ ‘कॉमिकस्तान-3′ की हुई घोषणा

टीवी सीरीज़ ‘कॉमिकस्तान-3′ की हुई घोषणा

कॉमेडी से भरपूर टैलेंट हंट शो है अमेज़ॅन ओरिजिनल कॉमिकस्तान

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क :- अमेज़ॅन ओरिजिनल कॉमिकस्तान, कॉमेडी से भरपूर टैलेंट हंट शो, दर्शकों से जुड़ने, आनंदित करने और मनोरंजन करने के लिए वापस आ गया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने ओनली मच लाउडर (OML) के साथ मिलकर आज अपने सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो के तीसरे सीज़न की जानकारी दी, जिसमें आठ कंटेस्टेंट शामिल हैं, जिन्हें कॉमेडी की विभिन्न शैलियों में सात मेंटोर द्वारा गाइड किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…. 👉 ‘भूल भुलैया 2’की175 करोड़ की सफलता का जश्न – Unique 24 News (unique24cg.com)

अबीश मैथ्यू और कुशा कपिला द्वारा होस्ट किए जा रहे कॉमिकस्तान सीजन 3 में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज होंगे। कंटेस्टेंट् का मेंटोर राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन करेंगे। आठ कंटेस्टेंट, सात मेंटोर, चार जज और दो होस्ट के साथ, आठ-एपिसोड के इस ओरिजिनल सीरीज़ को, भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 15 जुलाई से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

इंडिया ओरिजिनल्स के हेड, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया, अपर्णा पुरोहित ने कहा – “कॉमिकस्तान के पहले दो सीज़न को दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा और प्यार मिला। यह शो न केवल विजेताओं के लिए बल्कि भारत की कॉमेडी में नए और उभरते कलाकारों के लिए एक लॉन्च-पैड बन गया है। वास्तव में, इसने स्टैंड-अप कॉमेडी को आकांक्षी बना दिया है! हम अपने दर्शकों के लिए इस बहुचर्चित फ्रैंचाइज़ को एक नयी सोच से बनायीं गयी फॉर्मेट में वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। नया सीज़न, दर्शकों को एक मनोरंजक सफर पर ले जाने का वादा करता है क्योंकि हम अगली पीढ़ी के स्टैंड-अप कॉमेडियन की खोज करते हैं और उनको तालीम देते हैं।”

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, OTT कंटेंट, ओनली मच लाउडर (OML) रचिता आर्य ने कहा – “सीजन 1 और 2 के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें कॉमिकस्तान के आने वाले सीजन के साथ एक मील आगे जाने के लिए प्रेरित किया। सीज़न 3 में, हम नए स्टैंड-अप कॉमेडियन, दो होस्ट, चार जजों और सात मेंटोर के साथ एक रोमांचक ब्रिगेड ला रहे हैं, जो प्रत्येक एपिसोड में कॉमेडी की विभिन्न शैलियों पर कंटेस्टेंट को गाइड करेंगे। हमें विश्वास है कि पिछले सीज़न की तरह, इस बार भी दुनिया भर के दर्शक दिल खोलकर हंसेंगे। हम 15 जुलाई को ग्लोबल प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।”

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment