Home खेलक्रिकेट पंड्या और कोहली के VIDEO ने मचाया बवाल

पंड्या और कोहली के VIDEO ने मचाया बवाल

विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने बिखेरा जलवा, दिखा गजब का 'स्वैग'

by Unique Pr Desk

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली लय में लौट चुके हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मैच में शानदार 122 रन बनाए थे। यह उनके अंतरराष्ट्रीय टी20 करियर का पहला शतक था। इसके बाद से विराट का आत्मविश्वास लौट चुका है और वह तनावमुक्त हो चुके हैं। यह उनके रवैये में दिख रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह हार्दिक पांड्या के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। दोनों बहुत ही मजेदार डांस कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/assembly-constituency-gundardehi-got-a-gift/

हार्दिक पांड्या 2021 टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में वापसी कर चुके हैं। आईपीएल 2022 से ही वह शानदार फॉर्म में हैं। वहीं, विराट कोहली ने लगभग तीन साल इंतजार करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया है और वह भी खराब फॉर्म से उबर चुके हैं। यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के खिलाफ सीरीज से पहले दोनों खिलाड़ियों को कोई तनाव नहीं है और मस्ती कर रहे हैं।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

यह वीडियो शेयर करते हुए विराट और हार्दिक ने लिखा “आप जानते हैं कि हम कैसे करते हैं।” दोनों स्टार खिलाड़ियों का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर होने के एक घंटे के अंदर 16 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं और 16 हजार से ज्यादा कमेंट भी आए हैं। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी चश्मा लगाकर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

हार्दिक पांड्या आईपीएल 2022 में वापसी करने के साथ शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पहले गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करते हुए गुजरात की टीम को चैंपियन बनाया। इस दौरान उनकी कप्तानी भी शानदार रही। इसके बाद भारतीय टीम में उन्होंने वापसी की और फिर से गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया। कई मैच उन्होंने गेंदबाजी से पलटे तो कुछ में बल्ले से कमाल किया। कुछ मैचों में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया और अपने दम पर ही टीम को जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने तीन मैचों में भारत की कप्तानी भी की और रोहित के बाद भारत के कप्तान बनने के प्रबल दावेदार बन चुके हैं।

विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। उन्होंने नवंबर 2019 के बाद कोई शतक नहीं लगाया था। इस बीच उन्होंने तीनों फॉर्मेट में भारत की कप्तानी छोड़ दी। आईपीएल में भी कप्तानी छोड़ी, लेकिन उनकी फॉर्म नहीं लौटी। इसके बाद उन्होंने एक महीने का ब्रेक लिया और एशिया कप में फॉर्म हासिल कर लिया। पहले लगातार दो अर्धशतक लगाए फिर अफगानिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेल फॉर्म में लौटने का एलान कर दिया।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment