Home Celebrity विद्या बालन ने ‘जलसा’ को किया डीकोड

विद्या बालन ने ‘जलसा’ को किया डीकोड

अमेजन प्राइम वीडियो ड्रामा थ्रिलर - 'जलसा' के टाइटल को विद्या बालन ने किया डीकोड

by Admin

मनोरंजन डेस्क :- अभिनेत्री विद्या बालन अपनी कहानियों और दमदार अभिनय से दर्शकों को चौंकाने में कभी नहीं चूकतीं। इसलिए उनसे जुड़े हर प्रोजेक्ट को लेकर उनके प्रशंसक खासा उत्साहित रहते हैं। विद्या की आने वाली अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल जलसा को भी लेकर बहुत चर्चा हो रही है |

जलसा के ट्रेलर के रिलीज के बाद, जिसने दर्शकों को एक झलक दी कि यह कहानी कितनी दिलचस्प होने वाली है। अपने अभिनय से हर किरदार को निभाने के लिए जानी जाने वाली विद्या बालन इस फिल्म में पत्रकार माया की भूमिका निभा रही हैं। सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ड्रामा थ्रिलर में पॉवरफुल एक्ट्रेस शेफाली शाह, माया के घर की रसोइया रुखसाना के रूप में नजर आएंगी। दर्शकों की तरह विद्या भी जलसा के लिए काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इसका खुलासा भी किया कि आखिर क्यों यह फिल्म उनके लिए खास है।

यह भी पढ़ें….👉 जानिए फिल्म ‘राधे श्याम’ की कमाई ! – unique 24 News (unique24cg.com)

विद्या बालन कहती हैं, ‘जलसा मेरे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण शीर्षक है, यह एक उत्सव है। और, मुझे लगता है, हम आपके बारे में बात करते रहते हैं कि आपको खुद को सेलीब्रेट करना चाहिए, आपको हर दिन अपनी नारीत्व, अपने जीवन का जश्न मनाना चाहिए। उस संदर्भ में, फिल्म के अंत में, आपको ऐसा लगता है कि एक बार आप किसी चीज़ से गुज़रे हैं और एक बार जब आप उसके दूसरी तरफ उभर आते हैं तो यह एक उत्सव की तरह होता है। जब आप रिंगर के जारिए गुजरते हैं और आप दूसरी तरफ खुद को उभरते हुए देखते हैं, तो हर एक छोटी संघर्ष या चुनौती जिसे आप पार करते हैं, वह एक जलसा की तरह लगती है, या यूं कहें की यह एक जलसा की पुकार है, जो जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ का एक जश्न है। ”

Jalsa – Official Trailer | Vidya Balan, Shefali Shah | New Hindi Movie 2022 | Amazon Original Movie – YouTube

मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शनों और एक दिलचस्प स्टोरीलाइन से भरपूर, जलसा आपको अपनी सीटों से चिपके रहने के लिए मजबूर कर देगी साथ ही कहानी में आगे क्या होगा, ये जानने की उत्सुक्ता को भी बढ़ा देगी। बता दें, विद्या और शेफाली के अलावा, फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

जलसा भारत के अलावा दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 18 मार्च, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment