Home Celebrity साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में शिरकत करेंगे विवेक

साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में शिरकत करेंगे विवेक

विवेक रंजन अग्निहोत्री 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में करेंगे शिरकत

by Admin

मनोरंजन डेस्क :- यह कहना गलत नहीं होगा कि विवेक रंजन अग्निहोत्री की डिक्शनरी में रुकने वाला शब्द मौजूद नहीं है! भारतीय फिल्म निर्देशक हमेशा अपने हर कदम के लिए सुर्खियों में रहने में कामयाब रहे हैं। ऐसे में निर्देशक के पास मजबूत राय है और वह अपनी बात को आगे बढ़ाने से कभी नहीं कतराते। अब इस साल फिल्म निर्माता द्वारा हासिल की गई सभी उपलब्धियों के बाद, विवेक रंजन अग्निहोत्री अब बेंगलुरु में होने वाले 10वें दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

यहभी पढ़े…..👉 Virat Kohli का नया बिजनेस – Unique 24 News (unique24cg.com)

दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 10-11 सितंबर 2022 को होने वाले हैं। समारोह (10वां SIIMA) तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों और 2021 में रिलीज़ हुई संगीत की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और प्रदर्शनों को मान्यता देता है और उनका सम्मान करता है। इन सब के साथ आजीवन योगदान के लिए विशेष सम्मान और कुछ विशेष पुरस्कार भी इसमें मौजूद होंगे।

इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा है: “विवेक अग्निहोत्री के लिए उनकी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स हाल के दौर में एक बड़ी उपलब्धि है, जहां लगभग हर दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हो रही है। वैश्विक बॉक्स ऑफिस में फिल्म की शानदार सफलता के साथ 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई ने उन्हें एक बड़ा स्वतंत्र फिल्म निर्माता बना दिया है।”

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

इस तरह से यह साल विवेक अग्निहोत्री की कड़ी मेहनत का फल रहा है, भारतीय फिल्म निर्माता ने द कश्मीर फाइल्स की सफलता का आनंद लिया है, जिसने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाबी हासिल करने के साथ साल 2022 के लिए बॉक्स ऑफिस की दमदार शुरुआत की।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment