Home देश दुनियाँ हम अवसरों का उठाएंगे पूरा फायदा-PM मोदी

हम अवसरों का उठाएंगे पूरा फायदा-PM मोदी

by Wev Desk
हम अवसरों का उठाएंगे पूरा फायदा-PM मोदी

Ind-Aus ECTA में PM मोदी ने कहा कि इतने कम समय में इतने महत्वपूर्ण समझौते पर सहमति बनना दिखाता है कि दोनों देशों के बीच कितना आपसी विश्वास है. ये हमारे द्विपक्षीय रिश्तों के लिए सचमुच एक ऐतिहासिक क्षण है.

उन्होंने कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के ये रिश्ते मित्रत्रा का स्तंभ है. ये एग्रीमेंट हमारे बीच स्टूडेंट, प्रोफेसनल्स और पर्यटकों का आदान-प्रदान आसान बनाएगा. जिससे ये संबंध और मजबूत होंगे.

वर्चुअली संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी अर्थव्यवस्थाओं के बीच एक-दूसरे की आवश्यकताओं को पूरा करने की बहुत क्षमता है, इस समझौते से हम इन अवसरों का पूरा लाभ उठा पाएंगे. इस समझौते के आधार पर हम साथ मिलकर सप्लाई चेन का लचीलापन बढ़ाने और इंडो-पैसिफिक क्षेत्र की स्थिरता में भी योगदान कर पाएंगे.

उन्होंने कहा कि कम समय में इतने महत्वपूर्ण समझौते पर सहमति बनना यह दिखाता है कि दोनों देशों के बीच कितना आपसी विश्वास बना हुआ है. ये हमारे द्विपक्षीय रिश्तों के लिए सचमुच एक ऐतिहासिक पल है. उन्होंने आगे कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के ये रिश्ते मित्रत्रा का स्तंभ है. ये समझौते हमारे बीच स्टूडेंट, प्रोफेसनल्स और पर्यटकों का आदान-प्रदान आसान बनाएगा. जिससे ये संबंध और मजबूत होंगे.

You may also like

Leave a Comment