Home Tech कब लांच हो रहा हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर

कब लांच हो रहा हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hero के नए Electric Scooter का Launch होने से पहले ही खुलासा हुआ

by Unique Pr Desk

हीरो मोटोकॉर्प 7 अक्तूबर 2022 को अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी पहले ही अपने डीलरों, निवेशकों और ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूटर को लॉन्च के लिए इंविटेशन (आमंत्रण) भेज चुकी है। यह लॉन्च इवेंट राजस्थान की राजधानी जयपुर में होगा। नया हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के नए Vida (वीडा) सब-ब्रांड के तहत आएगा, जो खासतौर पर मौजूदा उभरते मोबिलिटी सॉल्यूशंस के लिए बनाया गया है। जबकि मॉडल की कीमतों का खुलासा आने वाले हफ्तों में किया जाएगा, इसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये और बड़े पैमाने पर बाजार को लक्षित करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/when-is-mahalakshmi-fast-know/

1 जुलाई 2022 को नए विडा सब-ब्रांड को पेश किया गया था। अभी तक, आगामी हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। इससे पहले, हीरो मोटोकॉर्प ने देश में ईवी और बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क विकसित करने के लिए ताइवान स्थित फर्म Gogoro (गोगोरो) के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी का एलान किया था। गोगोरो इस समय अपने 2,000 बैटरी स्वैपिंग पॉइन्टस के जरिए 3,75,000 से ज्यादा राइडर्स को सर्विस देती है।

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

भारतीय बाजार में लॉन्चिंग के बाद, हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube (टीवीएस आईक्यूब), Bajaj Chetak (बजाज चेतक) और अपने कई प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देगा। इससे पहले, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्च 2022 में लॉन्च होने वाला था, लेकिन सप्लाई चेन के मुद्दों और कई कंपोनेंट की कमी के कारण इसमें देरी हुई। हीरो का नया ई-स्कूटर उसके जयपुर स्थित आरएंडडी हब सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) में विकसित किया गया है और इसका उत्पादन आंध्र प्रदेश स्थित कंपनी के प्लांट में होगा।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment