Home Entertainment कब रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र 2’?

कब रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र 2’?

2025 में रिलीज हो सकती है 'ब्रह्मास्त्र 2', अयान मुखर्जी ने दिए संकेत

by Unique Pr Desk

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर आई है।’ब्रह्मास्त्र’ तीन भागों में दर्शकों के बीच आएगी। फिल्म के अंत में मेकर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ की घोषणा की थी।अब अयान ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की रिलीज को लेकर अहम जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म दिसंबर, 2025 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/jjust-music-and-jackky-bhagnanis-new-song-released/

अयान ने ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज डेट को लेकर खुलासा किया है। अयान ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को 2025 में रिलीज करने का लक्ष्य रखा है।उन्होंने बताया, “हमारे पास अपना लक्ष्य है। हम इस फिल्म को बनाना चाहते हैं और अब से तीन साल बाद इसे रिलीज करना चाहते हैं। यह हमारे लिए एक कठिन शेड्यूल है, यह देखते हुए कि पार्ट वन ने कितना समय लिया।”

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

ब्रह्मास्त्र 2′ की स्क्रिप्ट बनकर है तैयार

अयान का कहना है कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो गई है। उनकी मानें तो स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने पर काम चल रहा है।उन्होंने बताया कि फिल्म के पहले भाग पर काम शुरू करने के दौरान ही ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की स्क्रिप्ट को लिखने का सिलसिला शुरू हो गया था।उन्होंने बताया कि इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में लंबा वक्त लगेगा। फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, इसको लेकर कुछ नहीं बताया गया है।

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करें…..👉 Unique 24 CG (@Unique24CG1) / Twitter

ब्रह्मास्त्र 2′ में देव के किरदार पर सस्पेंस बरकरार
‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे भाग में देव की भूमिका के लिए ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम सामने आया था। हालांकि, अयान ने देव के किरदार को लेकर अपनी चुप्पी साध ली है।उन्होंने कहा था, “मैं इस वक्त इस बात का खुलासा नहीं कर सकता कि फिल्म के दूसरे भाग में देव की भूमिका कौन निभाएगा। हां, मैंने सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा सुझाए हुए नाम पढ़े हैं, लेकिन अभी इस रहस्य से पर्दा उठाने में समय लगेगा।”

ब्रह्मास्त्र’ में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेता शाहरुख खान भी इस फिल्म में कैमियो करते नजर आए हैं।इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे दिखी।
जहां फिल्म में रणबीर को शिवा की भूमिका में देखा गया, वहीं आलिया ने ईशा का किरदार अदा किया। दोनों की केमिस्ट्री को लोग सराह रहे हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment