Home Celebrity किसने किया संजय दत्त को KGF 2 के लिए राजी

किसने किया संजय दत्त को KGF 2 के लिए राजी

इस शख्स ने संजय दत्त को किया KGF 2 में दमदार किरदार निभाने के लिए प्रोत्साहित

by Wev Desk

मनोरंजन डेस्क:- KGF 2 में जहां दर्शक यश उर्फ रॉकी भाई को देखने के लिए बेकरार है तो दूसरी तरफ फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट्स संजय दत्त भी है जो ‘अधीरा’ का किरदार निभा रहें है।

फैन्स अपने फेवरेट सुपरस्टार को भी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। इस फिल्म में संजय दत्त को एक खरतनाक विलेन के रूप में देखा जाने वाला है और ऑडियंस इसकी रिलीज से पहले है ही उनके कैरेक्टर को ढेर सारा प्यार दे रही है।

यह भी पढ़ें…. 👉 WhatsApp-Telegram की नई गाइडलाइंस जारी – unique 24 News (unique24cg.com)

ऐसे में अब वो नायक की भूमिका हो या प्रतिपक्षी, संजय दत्त ने हमेशा ही अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से दर्शकों को चौंकाया है। कह सकते है कि संजय दत्त एक ऐसे एक्टर है जो शायद दर्शकों के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित विलेन हैं, और यही वजह है कि अपकमिंग फिल्म KGF 2 में ‘अधीरा’ के उनके किरदार का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

हालांकि इसमें काफी लंबे वक्त बाद उन्हें एकदम नए अवतार में देखा जाएगा और इसलिए वह खुद भी इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, अभिनेता को टीम के बारे में बात करते हुए देखा गया और इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता दत्त को उन्हें KGF 2 करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद दिया। इसपर उन्होंने कहा, “KGF चैप्टर 2 की यह यात्रा 45 साल बाद मेरे लिए एक सबक रही है। यह फिल्म एक परिवार के रूप में बनाई गई थी, यहां तक ​​​​कि स्पॉट बॉय, जूनियर आर्टिस्ट्स हम सब परिवार हैं। मैं यश, मेरे छोटे भाई को एक शानदार को-एक्टर होने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, वो बेहद नम्र इंसान है। रवीना, प्रशांत अधीरा को बनाने के लिए धन्यवाद।

हमें फेसबुक पर लाइक करें…..👉 (9) Unique 24 CG | Facebook

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपनी पत्नी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे KGF 2 करने के लिए राजी किया।”

बता दें, KGF 2, जिसमें संदय दत्त विलेन के रोल में देखें जाएंगे, 14 अप्रैल 20122 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा उनके पास बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित ‘घुड़चढ़ी’, ‘शमशेरा’ और ‘तुलसीदास जूनियर’ पाइपलाइन में हैं।

कला धर्म एवं संस्कृति सहित देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment