Home खेलक्रिकेट भारत-पाकिस्तान में जो जीतेगा वो एशिया कप का दावेदार

भारत-पाकिस्तान में जो जीतेगा वो एशिया कप का दावेदार

शेन वॉटसन की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी एशिया कप 2022 का टाइटल

by Unique Pr Desk

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉटसन का साफ तौर पर मानना है कि इस बार 28 अगस्त को होने वाले मुकाबले को जो भी टीम जीतेगी, वही इस Asia Cup 2022 खिताब की विजेता बनेगी। रविवार को दुबई में होने वाले भारत-पाक के महामुकाबले का इंतजार इस बार फैंस के साथ-साथ पूर्व खिलाड़ियों को भी उतनी ही बेसब्री से है। आपको बता दें कि भारत का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के साथ है। दोनों ही टीम ग्रुप-ए में शामिल है।

पिछले टी20 विश्व कप में पाक जीता था

Asia Cup 2022 टूर्नामेंट में टीम इंडिया और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे से करीब 9 महीने बाद दुबई में भिड़ने जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले टी 20 विश्व कप 2021 में दुबई के मैदान में ही भारत-पाक का आमना-सामना हुआ था। उस मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी। विश्व कप में ये भारत पर पाकिस्तान की पहली जीत थी। उस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली थे और पाकिस्तानी टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में थी।

यह भी पढ़े- https://unique24cg.com/raju-srivastavas-health-improved/

28 को जो टीम जीतेगी वही खिताब की विजेता”

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने Asia Cup 2022 में भारत-पाक मुकाबले के मद्देनजर कहा कि, “28 अगस्त का मुकाबला बहुत खास होने जा रहा है। इसकी वजह साफ है कि पिछले टी20 वर्ल्ड कप में मिली जीत के चलते पाकिस्तानी टीम को ये भरोसा हो गया है कि वो भारत को हरा सकती है। मुझे पूरा यकीन है कि इस मुकाबले में जिस टीम की जीत होगी वहीं टीम Asia Cup 2022 टूर्नामेंट का खिताब जीतेगी।”

हमें instagram पर फ़ॉलो करें…..👉 unique24cg.com (@unique24cg) • Instagram photos and videos

टीम इंडिया खिताब की प्रबल दावेदार”

वॉटसन ने आगे कहा कि, “मुझे ये टीम इंडिया के कप जीतने का पूरी संभावना नजर आ रही है। इसकी वजह उनकी मजबूत बल्लेबाजी है। ऐसे में उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल होगा। भारत Asia Cup 2022 में एक मजबूत टीम की तरह उतरेगा। वे इतने मजबूत हैं कि, परिस्थितियां उनके हिसाब से हो सकती हैं। इसलिए मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं की भारत ये खिताब जीतेगा।”

पाकिस्तान भी कर सकता है उलटफेर”

यही नहीं वॉटसन ने 28 अगस्त को होने वाले Asia Cup 2022 टूर्नामेंट के भारत-पाक मुकाबले में पाकिस्तान के जीतने की संभावना को साफ तौर पर नकारा नहीं। उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि इस मैच में पाकिस्तान के भी जीतने की संभावना है। ऐसा हो सकता है कि पाकिस्तान भारत को हरा दे, क्योंकि उनका भारत से उनका पिछला मुकाबला उन्हें जरूर ये आत्मविश्वास दिलाएगी के वे टीम इंडिया को मात दे सकते हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

Unique 24 CG – YouTube

You may also like

Leave a Comment