फिर मिलेगी राम रहीम को पैरोल

फिर मिलेगी राम रहीम को पैरोल

रोहतक :- रेप और हत्या के मामले में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को फिर से पैरोल मिल गई है। गुरमीत राम रहीम सिंह इस बार 50 दिनों के लिए फिर से जेल से बाहर आएगा। पिछले चार साल में ये 9वीं बार है जब राम रहीम जेल से बाहर आएगा। हरियाणा सरकार ने दोषी बाबा को शुक्रवार को एक और पैरोल दी है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में ही गुरमीत 21 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

यह भी पढ़ें…केनिशा अवस्थी की वायरल हुई तस्वीरें – unique 24 news (unique24cg.com)

डेरा प्रमुख दो महिलाओं से बलात्कार और हत्या के एक मामले में सजा काट रहा है और रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद हैं। वह एक बार फिर से पैरोल पर जेल से बाहर आएगा। इससे पहले, स्वयंभू बाबा को पिछले साल ही जनवरी में भी 40 दिनों की पैरोल दी गई थी। इसके अलावा, उसे अक्टूबर 2022 में 40 दिनों की पैरोल दी गई थी।

अक्टूबर 2022 में पैरोल से पहले, राम रहीम 2021 में जून में दूसरी बार एक महीने की पैरोल पर बाहर आया था। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को चार अन्य लोगों के साथ डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या की साजिश रचने के लिए भी दोषी ठहराया गया था। राम रहीम और तीन अन्य को 16 साल से अधिक समय पहले एक पत्रकार की हत्या के लिए 2019 में भी दोषी ठहराया गया था।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Unique 24 Bharat – YouTube

अपराध / हादसा ख़बरें राज्यों की