एड शीरन और प्रतीक कुहाड़ मुंबई में बिखेरेंगे संगीत का जादू

एड शीरन और प्रतीक कुहाड़ मुंबई में बिखेरेंगे संगीत का जादू

मनोरंजन डेस्क :- 16 मार्च, 2024 को मुंबई महालक्ष्मी रेस कोर्स में एक महाकाव्य रात के लिए तैयार हो जाइए। प्रतिष्ठित ब्रिटिश गायक-गीतकार एड शीरन अपने चार्ट-टॉपिंग हिट गाने पेश करने के लिए तैयार हैं, जिसमें भारत के अपने लोक-पॉप स्टार प्रतीक कुहाड़ ईडी के साथ मंच पर आएंगे। यह इवेंट संगीत प्रेमियों के लिए एक अद्वितीय अवसर होगा, जहां उन्हें दोनों के शानदार संगीत और आवाज का आनंद लेने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें…..आदित्य नारायण ने की फैन संग बदसलूकी – unique 24 news (unique24cg.com)

एड शीरन ने अपनी करियर में एक अद्वितीय स्थान बनाया है और उनके गाने विश्वभर में लोकप्रिय हैं। उनकी गायकी का जादू और गीतों की दिलकश आवाज ने लोगों को मोह लिया है। एड शीरन के गाने जैसे “Shape of You”, “Thinking Out Loud” और “Perfect” ने उन्हें विश्वस्तरीय मशहूरी दिलाई है।

दूसरी ओर, प्रतीक कुहाड़ ईडी ने भारतीय संगीत इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके गाने जैसे “Kyon”, “Kasoor” और “Sawan Mein Lag Gayi Aag” ने उन्हें युवा संगीत प्रेमियों के बीच लोकप्रियता दिलाई है। प्रतीक कुहाड़ ईडी की आवाज और संगीत की शानदारता उन्हें एक अद्वितीय स्थान प्राप्त करने में मदद करती है।

इस इवेंट के द्वारा, एड शीरन और प्रतीक कुहाड़ ईडी का संगीत मुंबई के संगीत प्रेमियों के दिलों में छा जाएगा। इस रात को यादगार बनाने के लिए आप इस इवेंट की टिकट बुक कर सकते हैं। तो अगर आप संगीत के शौकीन हैं, तो इस अद्वितीय संगीत इवेंट का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए।

जितना अद्वितीय यह इवेंट होगा, उतना ही अद्वितीय और यादगार अनुभव आपको मिलेगा। इस इवेंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए और टिकट बुक करने के लिए आप बुकमायशो की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

इस अद्वितीय संगीत इवेंट में एड शीरन और प्रतीक कुहाड़ ईडी के संगीत का जादू आपको दिलों में छा जाएगा। तो इस रात को यादगार बनाने के लिए इस इवेंट की टिकट बुक करें और इस संगीतीय अनुभव का आनंद लें।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें….👇

Unique 24 Bharat – YouTube

मनोरंजन मनोरंजन, फिल्म और संगीत