नाबालिग लड़की का अपहरण: ईट भट्ठे पर गैंगरेप की दर्दनाक घटना

नाबालिग लड़की का अपहरण: ईट भट्ठे पर गैंगरेप की दर्दनाक घटना

घटना का विवरण

हाल ही में एक नाबालिग लड़की का अपहरण और फिर ईट भट्ठे पर गैंगरेप की घटना सामने आई है। इस दर्दनाक घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। यह घटना उस समय हुई जब लड़की अपने घर से बाहर थी और कुछ अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। घटना बिहार के गया जिले जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है |1 जुलाई की रात को लड़की को उसके घर से अगवा कर ईंट भट्ठे पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, पीड़िता के साथ लगातार तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया | उसके बाद उसे 4 जुलाई को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर छोड़ दिया गया |

यह भी पढ़ें….Lesbian relationship – सास ने किया जबरदस्ती बहु के साथ……. – unique 24 news (unique24cg.com)

पीड़िता की हालत

अपहरण के बाद नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप की इस घटना के बाद पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार, लड़की का इलाज चल रहा है और उसे मानसिक और शारीरिक दोनों ही रूप से चोट पहुँची है।

पुलिस की कार्यवाही

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी।

सामाजिक प्रतिक्रिया

इस घटना ने पूरे समाज को हिला कर रख दिया है। लोग इस तरह की घटनाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और सरकार से अपील कर रहे हैं कि महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाएं।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Unique 24 Bharat – YouTube

Breaking News अपराध / हादसा ख़बरें राज्यों की समाचार