राज्यपाल से मिले छत्तीसगढ़ भारतीय शिक्षण मंडल के प्रतिनिधि

राज्यपाल से मिले छत्तीसगढ़ भारतीय शिक्षण मंडल के प्रतिनिधि

रायपुर :- छत्तीसगढ़ भारतीय शिक्षण मंडल के प्रतिनिधियों ने राज्यपाल श्री हरिचंदन से मुलाकात की। इस मुलाकात का उद्देश्य राज्य में शैक्षणिक विकास और सुधार के संबंध में चर्चा करना था। राज्यपाल ने शिक्षा के क्षेत्र में चल रही योजनाओं की सराहना की और शिक्षा की गुणवत्ता सुधारने के लिए सुझाव दिए। भविष्य की योजनाओं में डिजिटल शिक्षा को बढ़ावा देने और छात्रों को नवीनतम तकनीकी उपकरणों से लैस करने की योजना शामिल है।

यह भी पढ़ें…Chhattisgarh में समाधान और जनता से संवाद होगा आसान-CM – unique 24 news (unique24cg.com)

मुलाकात का उद्देश्य

छत्तीसगढ़ भारतीय शिक्षण मंडल के प्रतिनिधियों ने हाल ही में राज्यपाल श्री हरिचंदन से सौजन्य भेंट की। इस मुलाकात का उद्देश्य राज्य में शैक्षणिक विकास और सुधार के संबंध में चर्चा करना था।

भेंट की मुख्य बातें

प्रतिनिधियों ने राज्यपाल को छत्तीसगढ़ में शिक्षा के क्षेत्र में चल रही विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं के बारे में अवगत कराया। उन्होंने विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा की गुणवत्ता को सुधारने के लिए उठाए गए कदमों पर जोर दिया। राज्यपाल ने इन प्रयासों की सराहना की और शिक्षा के क्षेत्र में और अधिक सुधार के लिए सुझाव दिए।

राज्यपाल की प्रतिक्रिया

राज्यपाल श्री हरिचंदन ने छत्तीसगढ़ भारतीय शिक्षण मंडल के प्रयासों की सराहना की और उन्हें राज्य के शिक्षा क्षेत्र में और अधिक योगदान देने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा। इस दिशा में सरकार की ओर से हर संभव सहयोग दिया जाएगा।

भविष्य की योजनाएं

भेंट के दौरान, छत्तीसगढ़ भारतीय शिक्षण मंडल के प्रतिनिधियों ने भविष्य की योजनाओं का भी उल्लेख किया। उन्होंने राज्य में डिजिटल शिक्षा को बढ़ावा देने और छात्रों को नवीनतम तकनीकी उपकरणों से लैस करने की योजना बनाई है। राज्यपाल ने इन योजनाओं को सकारात्मक रूप से लिया और उनके सफल क्रियान्वयन के लिए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Unique 24 Bharat – YouTube

Breaking News छत्तीसगढ़ राज्य सरकार शैक्षणिक समाचार सरकारी खबरें