“भूल भुलैया 3: फ्रेंचाइजी का तीसरा अंश”

भूल भुलैया 3: फ्रेंचाइजी का तीसरा अंश

भारतीय सिनेमा में एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जो दर्शकों के दिलों में बसी हुई है – “भूल भुलैया”। इस फ्रेंचाइजी के पहले दो अंशों ने दर्शकों को मनोरंजन का एक अद्वितीय अनुभव दिया है। और अब, इस फ्रेंचाइजी का तीसरा अंश “भूल भुलैया 3” आ रहा है, जो अपने फैंस के लिए बहुत ही बहुप्रतीक्षित है।

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की जोड़ी

इस नए अंश में, हमें एक नया जोड़ी देखने को मिलेगी – कार्तिक आर्यन और विद्या बालन। यह दोनों अभिनेताओं ने पहले भी एक साथ काम किया है और उनकी जोड़ी ने दर्शकों को खुश किया है। इस बार भी, उनकी जोड़ी फिल्म को और रोमांचक और मनोहारी बनाएगी।

यह भी पढ़ें….फिल्म Article 370 को गल्फ देशों ने किया बैन – unique 24 news (unique24cg.com)

तृप्ति डिमरी की वापसी

इस फ्रेंचाइजी के तीसरे अंश में हमें एक और सुरप्रिय सरप्राइज मिलेगी – तृप्ति डिमरी की वापसी। तृप्ति डिमरी ने पहले ही “भूल भुलैया” फ्रेंचाइजी में अपनी अद्वितीय अभिनय क्षमता दिखाई है और उनकी वापसी दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। उनकी प्रतिभा और उनका अदाकारी इस फिल्म को और भी रोचक बनाएगा।

इस बार की कहानी “भूल भुलैया 3” में बहुत ही रोचक है। यह एक सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर कहानी है जो दर्शकों को अपनी कुर्सी पर बांध देगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक डॉक्टर की भूमिका में हैं, जो एक मानसिक रोगी के मामले में जुट जाते हैं। विद्या बालन उनकी पत्नी की भूमिका में हैं, जो उनकी मदद करने के लिए तैयार होती हैं। तृप्ति डिमरी एक मायावी और रहस्यमयी चरित्र को निभाएंगी, जिसमें उनकी अद्भुत अभिनय क्षमता दिखेगी।

इस फिल्म का निर्माण विद्या बालन की अपनी प्रोडक्शन कंपनी “फेमस फ्रेंचाइजी” के तहत हो रहा है। विद्या बालन ने इस फ्रेंचाइजी को अपने करियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाया है और उनकी अपनी कंपनी के तहत इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया है। उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करने का प्रयास किया है।

इस फिल्म का शूटिंग प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है और इस साल दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद है। दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है और वे इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भूल भुलैया 3 ने पहले ही अपने ट्रेलर के माध्यम से दर्शकों को उत्साहित किया है और उन्हें एक आदर्श मनोहारी फिल्म का वादा किया है।

इस फ्रेंचाइजी के तीसरे अंश “भूल भुलैया 3” की रिलीज से पहले ही इसकी बहुत उम्मीद है। दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है और वे इसे धमाल मचाने के लिए सिनेमाघरों में उम्मीदवार हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Unique 24 Bharat – YouTube