Music-ऋषभ टंडन ने 15 साल बाद की वापसी

मनोरंजन डेस्क :- ऋषभ टंडन के सभी प्रशंसकों और प्रशंसकों के लिए एक शानदार और रोमांचक अपडेट आ रहा है। वह प्रतिभाशाली कलाकार, जिसने अतीत में कई मौकों पर सभी का दिल जीता है, वह एक शानदार वापसी कर रहे है। हाँ यह सही है।

हमने सुना है कि यह प्रतिभाशाली कलाकार जल्द ही एशिया की पहली म्यूज़िकल सीरीज का पोस्टर लॉन्च करेंगे। एल्बम को और भी खूबसूरत बनाने वाली बात यह है कि यह ऋषभ की अपनी निजी जिंदगी और अपने साथी के साथ की उसकी खूबसूरत यात्रा के बारे में है। एक यथार्थवादी जीवन परिदृश्य को म्यूज़िकल सीरीज में बदलना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि ऋषभ ने इसे शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है।

यह भी पढ़ें…..भूल भुलैया 3 में नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी – unique 24 news (unique24cg.com)

इस तथ्य को देखते हुए कि उन्हें लंबे समय से कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है और उन्होंने जीवन में उतार-चढ़ाव भरे सफर का सामना किया है, तब इस तरह की मजबूती से वापसी करने के लिए उन्हें बधाई दी जानी चाहिए।

इस का पहला गाना ‘कोई बात है’ है और जीस से वह 15 साल बाद वापसी कर रहे है। इसे मध्य एशिया के दिल कहे जाने वाले उज्बेकिस्तान में फिल्माया गया है और यह गाना खूबसूरत संगीत और आश्चर्यजनक द्रश्य पेश करेगा। उनकी वापसी ओडियनस और उनके फॉलोवर्स के लिए भावनाओं और पुरानी यादों का मिश्रण लेकर आती है। इस भव्य वापसी के संबंध में, उन्होंने बताया की,

उनके पहले पोस्टर को देखते हुए, यह स्वाभाविक तौर पे लगता है कि एल्बम रिलीज़ होने पर इसमें बहुत कुछ खास रहने वाला है। यहां उन्हे उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी जा रही हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें….

Unique 24 Bharat – YouTube