तंज – युवराज को हुआ इज्जत बचाना मुश्किल-PM

केरल :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के पलक्कड़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया। प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े-हाथों लिया। उन्होंने कहा- युवराज को खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया है जिसके कारण वो नया ठिकाना बना रहे हैं |

पीएम मोदी ने इस दौरान सीपीआई (एम) और कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा,”कांग्रेस के एक बड़े नेता को उत्तर प्रदेश में अपनी खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया है। इसलिए उन्होंने केरल में इपना नया ठिकाना बना लिया है।

यह भी पढ़ें….लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान और चरणों की जानकारी – (unique24cg.com)

Pm ने कहा ‘कांग्रेस ने देश विरोधी गतिविधि को अंजाम देने वालों के साथ हाथ’ मिलाया है | कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए उस संगठन से पॉलीटिकल बैकडोर से समझौता किया है, जिसे देश विरोधी गतिविधि के लिए बैन किया गया है। कांग्रेस नेताओं ने कॉर्पोरिटव बैंक के पैसे लूटे हैं। उन लोगों ने इस बारे में एक शब्द भी कहा है क्या ?

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कांग्रेस के युवराज केरल के लोगों से वोट तो मांगेगे लेकिन आपके हक में आपके मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे।उन्होंने वामपंथी सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि लडीएफ-यूडीएफ केरल की हालत खराब कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल से लेकर केरल तक, सभी वामपंथी सरकारों का एक समान चरित्र है, ‘नथिंग लेफ्ट एंड नथिंग राइट’ यानी कुछ भी नहीं बचा और कुछ भी सही नहीं।

आपको बता दें की केरल में 20 सीटों के लिए एक ही चरण में वोटिंग होनी है। यहां दूसरे चरण (26 अप्रैल) को चुनाव होना है। केरल के कासरगोड, कन्नूर, वडकरा, वायनाड, कोझिकोड, मलप्पुरम, पोनान्नी, पलक्कड़, अलाथुर, त्रिशूर, चालक्कुडी, एर्नाकुलम, इदुक्की, कोट्टायम, आलप्पुझा, मावेलिक्करा, पतनमटिट्टा, कोल्लम, अट्टिंगल और तिरुवनंतपुरम की सीटें पर चुनाव होंगे।

पीएम मोदी ने कहा हम अगले 5 वर्षों में केरल को एक वैश्विक विरासत बनाने के लिए काम करेंगे। हम केरल को राजमार्गों, एक्सप्रेसवे और हाई-स्पीड वंदे भारत ट्रेनों के नेटवर्क से जोड़ेंगे।”यहां की प्राकृतिक सुंदरता हर किसी का मन मोह लेती है। यहां केरल में कई मंदिर, चर्च और आस्था के स्थान हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए,

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें….

Unique 24 Bharat – YouTube